Pulwama Attack 2 Anniversary: पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर गृहमंत्री-रक्षामंत्री ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, ट्वीट में लिखा ये संदेश

2 years of Pulwama Terror Attack: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारत राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं ​भूलेगा।”

Avatar Written by: February 14, 2021 9:15 am

नई दिल्ली। रविवार को पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की दूसरी बरसी है। 14 फरवरी 2019 दोपहर करीब 3 बजे जम्‍मू-कश्‍मीर में एक ऐसा आतंकवादी हमला हुआ ज‍िससे पूरा देश दहल उठा। 2 साल पहले आज ही के दिन पुलवामा में विस्फोटकों से लदी एक कार ने सीआरपीएफ के काफिले की एक बस को टक्कर मारी थी। इस आत्‍मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस नृशंस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली थी। वहीं पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गजों ने इस हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Pulwama Attack

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारत राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं ​भूलेगा।”

गृह मंत्री अमित शाह ने 2019 में पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारत उनके असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।”

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 2019 में पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। सीएम योगी ने लिखा, हमारे सुरक्षित भविष्य के लिए अपना सर्वस्व बलिदान करने वाले पुलवामा हमले के अमर बलिदानियों को कोटिशः श्रद्धांजलि। उनका अमर बलिदान हमें आतंकवाद के विरुद्ध संघर्ष के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा। जय हिंद।

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शहीद जवानों को नमन किया।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost