महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को लगा बड़ा झटका, 200 कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र विधनासभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी-शिवसेना ने गठबंधन का ऐलान कर दिया है। हालांकि सीट शेयरिंग को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों के बीच सीट बंटवारे को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

Avatar Written by: October 1, 2019 11:25 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को तगड़ा झटका लगा है। शिवसेना के 200 कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वालों में जिला प्रमुख और उप प्रमुख भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ये कार्यकर्ता अरावली और बेलापुर की सीट बीजेपी को देने से नाराज चल रहे थे।

बता दें कि अभी भाजपा और शिवसेना के बीच सीटों के बंटवारो को लेकर आधिकारिक घोषणा होना बाकी है, ऐसे 200 कार्यकर्ताओं का पार्टी से इस्तीफा दे देना शिवसेना के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। सीट बंटवारे में अरावली और बेलापुर की सीट बीजेपी के खाते में जाने की खबरों से पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता नाराज थे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधनासभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी-शिवसेना ने गठबंधन का ऐलान कर दिया है। हालांकि सीट शेयरिंग को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों के बीच सीट बंटवारे को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। बता दें कि बीजेपी, शिवसेना, आरपीआई, आरएसपी और अन्य मिलकर चुनाव लड़ेंगे।