जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में कथित तौर पर तीन आतंकवादी मारे गए हैं। यह जानकारी पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली है।

Written by: October 16, 2019 11:18 am

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में कथित तौर पर तीन आतंकवादी मारे गए हैं। यह जानकारी पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली है। सुरक्षाबलों को बिजबेहरा क्षेत्र के पजलपोरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया।

Anantnag Encounter

पुलिस अधिकारी ने कहा, “सुरक्षा बलों ने छिपे हुए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए जैसे ही घेराबंदी की, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। क्षेत्र में अभी भी मुठभेड़ जारी है।”

मिली रिपोर्ट के अनुसार, तीन आतंकवादी ढेर हो चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है उनके शव बरामद होने के बाद ही मौत की पुष्टि की जाएगी। बता दें कि सोमवार को ही शोपियां जिले में एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने सेब ला रहे राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Anantnag Encounter

उधर, सोमवार को ही एक संयुक्‍त ऑपरेशन में गांदरबल इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन हिज्‍बुल म‍ुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार मिले हैं।