लखनऊ: गैस चूल्हे के गोदाम में लगी भीषण आग, एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इंदिरानगर की मायावती कॉलोनी में गैस चूल्हे के एक गोदाम में आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

Written by Newsroom Staff May 1, 2019 10:41 am

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इंदिरानगर की मायावती कॉलोनी में गैस चूल्हे के एक गोदाम में आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

Lucknow Fire

इंदिरानगर के थाना प्रभारी अमरनाथ विश्कर्मा ने कहा, “इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।”

उन्होंने बताया कि कालोनी में टीएन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके घर के एसी में रात करीब डेढ़ बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। बताया जा रहा है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने बताया कि टीएन सिंह मूलरूप से प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाला है। उनका गैस चूल्हा की आपूर्ति का काम है। उन्होंने यहां पूरे मकान को गोदाम बना रखा है।

Lucknow Fire

मृतकों की पहचान सुमित सिंह (31), सुमित की पत्नी जूली सिंह (48) उनकी छह माह की बेटी बेबी, डब्लू सिंह (50) और वंदना सिंह के रूप में हुई है।