यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

घटना मंगलवार रात बहजोई क्षेत्र के लहरवान गांव के समीप की है। तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ट्रक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जिससे यह दुर्घटना हुई।

Written by Newsroom Staff June 19, 2019 12:37 pm

संभल (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश से संभल जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक सड़क दुर्घटना में दो बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मंगलवार रात बहजोई क्षेत्र के लहरवान गांव के समीप की है। तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ट्रक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जिससे यह दुर्घटना हुई।

Sambhal Accident

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के मुताबिक मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर स्थित गांव लहरावन के निकट सामने से आ रही पिकअप की डीसीएम में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन सड़क पर पलट गए। इस हादसे में दो बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। बहजोई के सामुदायिक केंद्र में घायलों को लाया गया। सभी बदायूं के चाचीपुर से निजी समारोह से गांव लहरावन लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में पवन पाल पुत्र रमेश पाल निवासी देवीपुरा थाना शाहाबाद, होरीलाल पुत्र नत्थू लाल निवासी लहरावन थाना बहजोई, राम कुमार पुत्र दाताराम निवासी गांव कोहरा थाना इस्लामनगर, हरिशंकर पुत्र सुखराम निवासी लहरावन, रामवीर पुत्र नत्थू सिंह निवासी लहरावन, दिनेश चंद्र शर्मा गेंदनलाल शर्मा निवासी लहरावन, बृजेश पुत्र चंद्रपाल निवासी लहरावन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान शेर सिंह पुत्र बुद्घि निवासी मड़नपुर बहजोई ने दम तोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है।