मोहाली : 81 साल की महिला ने कोरोना को हराया, सीएम अमरिंदर सिंह ने शेयर किया वीडियो

पंजाब में कोरोनोवायरस को हराने वाली 81 वर्षीय महिला ने गुरुवार को लोगों से खुद को संक्रमण से बचाने के लिए घर में रहने का आग्रह किया।

Avatar Written by: April 9, 2020 6:57 pm

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोनोवायरस को हराने वाली 81 वर्षीय महिला ने गुरुवार को लोगों से खुद को संक्रमण से बचाने के लिए घर में रहने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, मधुमेह और उच्च रक्तचाप की रोगी मोहाली की कुलवंत निर्मल को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन उसकी इच्छा थी कि वह हर चीज पर काबू पा ले, और अब वह स्वस्थ होकर घर पर है।

वह राज्य के उन मरीजों में शामिल हैं, जो संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। अपने वीडियो संदेश में, उन्होंने हाथ जोड़कर कहा, “डॉक्टरों ने मेरा ध्यान रखा। बीमारी से कभी न डरें। जो भी सरकार और डॉक्टर कह रहे हैं उसका पालन करें। अपनी इच्छाशक्ति को मजबूत रखें। साहस रखें और प्रार्थनाएं करें। वाहेगुरु आपको बचाएगा।”

उनके बेटे गुरमिंदर सिंह ने कहा कि जब वह अपनी मां को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा रहे थे, तब उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ‘होम आइसोलेशन’ में रहना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी मां, 30 साल से मधुमेह और उच्च रक्तचाप की मरीज हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost