प्रदूषण के मसले पर AAP-BJP में आर-पार, गौतम गंभीर का करारा जवाब

कुछ देर बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर ट्रोलर्स और आप को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप जी भर के गालियां दीजिए।

Written by: November 15, 2019 5:54 pm

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। शुक्रवार को इस मसले पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कई सांसद नदारद रहे। बैठक में ना पहुंचने वालों में पूर्वी दिल्ली से सांसद बीजेपी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी रहे, अब इसी मसले पर आम आदमी पार्टी ने उनपर निशाना साधा है। AAP ने पूछा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है?

gautam gambhir bjp

अब दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर बैठक से गायब रहने पर सांसद गौतम गंभीर को ट्रोल किया गया। दिल्ली में तो उनके गायब होने के पोस्टर तक लग गए। इंदौर में उनका जलेबी खाते हुई फोटो भी वायरल हुई। कुछ देर बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर ट्रोलर्स और आप को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप जी भर के गालियां दीजिए।

क्या है विवाद

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्थायी समिति की बैठक होनी थी, लेकिन उसमें 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे। बैठक रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर वायरल होने लगी। आप ने भी गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर निशाना साधा है।

gautam gambhir

आप ने साधा था गंभीर पर निशाना

AAP Gautam Gambhir

संसद की स्थायी समिति में बैठक में सांसद गौतम गंभीर को भी बुलाया गया था, लेकिन एक दिन पहले ही वीवीएस लक्ष्मण ने जलेबी खाते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने कहा इंदौर में दिन की एक अच्छी शुरुआत। तस्वीर में गौतम गंभीर भी थे। जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर आप ने लिखा, दिल्ली वायु प्रदूषण से परेशान है और गौतम गंभीर इंदौर में मस्ती कर रहे हैं। सांसदों को दिल्ली आना चाहिए था, लेकिन किसी के नहीं आने पर बैठक रद्द करनी पड़ी।