ABVP दिल्ली की नई प्रदेश टीम की घोषणा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 55 वें प्रदेश अधिवेशन के अंतिम दिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपनी नई प्रदेश टीम की घोषणा की।

Written by: February 24, 2020 6:44 pm

नई दिल्ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 55 वें प्रदेश अधिवेशन के अंतिम दिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपनी नई प्रदेश टीम की घोषणा की।

abvp

प्रदेश टीम में प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अभिषेक टंडन प्रदेश उपाध्यक्ष के दायित्व पर क्रमशः डॉ पंकज सिंह,  डॉ तपन कुमार बिहारी, डॉ रवि रंजन चौधरी , श्री प्रेम देवली , डॉ जान्हवी , प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव प्रदेश सह मंत्री क्रमशः अनिमा सोनकर, हिमनिश राणा, अनुराग गौतम, विशाल शर्मा,शुभ्रा अभिषेक मौर्या,  प्रदेश मीडिया प्रमुख आशुतोष सिंह ,  प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख क्रमशः विवेक व भारत के नामों की घोषणा हुई।

अभाविप की नई प्रदेश टीम में प्रदेश छात्रा प्रमुख के रूप में वेलेंटीना ब्रह्मा तथा सह छात्रा प्रमुख के रूप में पूर्व डूसू सह सचिव ज्योति चौधरी तथा प्रिया शर्मा के नामों की घोषणा हुई है। इसके अतिरिक्त अभाविप ने आठ विभागों के लिए छात्रा प्रमुखों के रूप में क्रमशः श्वेता सिंह, श्रेया , तान्या भाटिया  ,अनामिका पटेल  ,करीना ,नेहा पाठक, आराधना सिंह के नामों की घोषणा की है।

ABVP

इसके अतिरिक्त अधिवेशन में अभाविप के क्षेत्र विभाजन की दृष्टि से आठ विभागों के संयोजकों के नामों की घोषणा क्रमशः विनायक शर्मा, अमन यादव,  जितेंद्र, राहुल यादव,  मनीष जांगिड़,  राजन पायला, बादल, गौरव के रूप में हुई। अभाविप दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अभिषेक टंडन ने कहा कि” अभाविप के अधिवेशन में 600 से अधिक ऊर्जावान छात्र-छात्राओं प्राध्यापकों ने भाग लिया।  अभाविप ने दिल्ली के राज्य केंद्रित विषयों पर 3 प्रस्तावों को पारित किया है।  हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम उन प्रस्तावों में उठाए गए विषयों पर कार्य कर सकें।  अभाविप की नई टीम ऊर्जावान‌ है। यह टीम बेहतर ढंग से सभी वर्गों को साथ लेकर कार्य करेगी और हम छात्र आंदोलनों के माध्यम से बदलाव लाने की दिशा में नई ऊंचाइयों को छुएंगे।  “