अब ये अभिनेत्री SP से BJP में हुईं शामिल, आजम खां को दे सकती हैं चुनाव में चुनौती

समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व नेता जया प्रदा मंगलवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में जया प्रदा ने पार्टी का दामन थामा। 

Written by: March 26, 2019 1:21 pm

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व नेता जया प्रदा मंगलवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में जया प्रदा ने पार्टी का दामन थामा।

Jaya Prada

भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेत्री जया प्रदा ने कहा कि यह मेरे जीवन की अहम कड़ी है। मुझे मोदीजी के संग काम करने का सौभाग्‍य मिला। बताया जा रहा है कि भाजपा उन्हें यूपी के रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार बना सकती है, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं। उन्होंने 2009 और 2014 चुनाव में रामपुर का प्रतिनिधित्व किया था। दोनों बार उन्होंने रामपुर से कांग्रेस की नूर बानो को शिकस्त दी थी।

Jaya Prada

उन्होंने 1994 में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश किया था। बाद में वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गई थीं लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से 2010 में उन्हें निष्कासित कर दिया गया था।