गौतम गंभीर पर लगे आरोपों पर भाजपा का पलटवार- केजरीवाल की पत्नी के पास 3 वोटर आईडी

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा ने गौतम गंभीर को टिकट दिया तो पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने उनपर आरोप लगाया कि गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं।

Written by Newsroom Staff April 28, 2019 9:36 am

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा ने गौतम गंभीर को टिकट दिया तो पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने उनपर आरोप लगाया कि गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं। इस आरोप पर भाजपा ने अब पलटवार करते हुए केजरीवाल की पत्नी पर 3 वोटर आईडी रखने का आरोप लगाया है।

दरअसल आप प्रत्याशी आतिशी की तरफ से ये कहा गया था कि, भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी गौतम गंभीर ने नामांकन पत्र में अपना पता राजेंद्र नगर-39,पार्ट नंबर 43, सीरियल नंबर 285, EPIC No SMM1357243 बताया है। लेकिन आतिशी ने यह पाया है कि गौतम गंभीर की वोटर आईडी करोल बाग-23, पार्ट नंबर 86, सीरियल नंबर 87, EPIC No: RJN1616218 पते पर भी है।

इस आरोप के बाद अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने शनिवार को मीडिया के सामने AAP पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी एक तरफ गौतम गंभीर पर आरोप लगाती है कि उनके पास दो वोटर आइडी कार्ड हैं, दूसरी ओर खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पास तीन वोटर आईडी कार्ड हैं, लेकिन उसपर खामोश रहती है। आखिर ये दोहरा रवैया नहीं है तो क्या है।

हरीश खुराना ने कहा कि सुनीता केजरीवाल के तीन वोटर आईडी कार्ड में से एक दिल्ली का है,  दूसरा गाज़ियाबाद का है जबकि तीसरा पश्चिम बंगाल का है। बता दें कि इससे पहले भी 2013 में हरीश खुराना अरविंद केजरीवाल के पास तीन वोटर आईडी कार्ड रखने के मामले में भी शिकायतकर्ता रह चुके हैं।

 

कहीं 2019 का चुनाव भाजपा नीत गठबंधन को झटका तो नहीं देगा !