शरजील इमाम के बाद अब इस लड़की ने तोड़ दी सारी हदें, दिया ये विवादित बयान

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बीच लगातार विवादित वीडियो सामने आ रहे हैं। जहां एक तरफ पहले इमाम शरजील का कथित वीडियो सामने आया जिसमे वह असम को भारत से अलग कर देने की बात करते हुए नजर आ रहा है।

Written by: January 27, 2020 1:33 pm

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बीच लगातार विवादित वीडियो सामने आ रहे हैं। जहां एक तरफ पहले इमाम शरजील का कथित वीडियो सामने आया जिसमे वह असम को भारत से अलग कर देने की बात करते हुए नजर आ रहा है।

जिसके बाद एक और वीडियो सामने आया जिसमे एक युवती नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (एनआरसी) का विरोध कर रही है। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारी संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को निर्दोष बताते हुए देश की सर्वोच्च अदालत पर सवाल खड़े कर रही है। इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

संबित पात्रा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि अब उस नापाक शरजील इमाम के बाद जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए- “हमें किसी पे भरोसा नहीं है” “इस Supreme Court पर भी विश्वास नहीं” अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनना था ।।।दोस्तों इतने ज़हर की खेती(वो भी mass manufacturing) इन कुछ ही दिनो में तो नहीं हुआ होगा?? बता दें कि यह वीडियो 45 सेकेंड का है जिसमे युवती किसी कार्यक्रम में बोल रही है, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि यह वीडियो कहां का है।

वीडियो में युवती कहती है क्योंकि आज हम सब सीएए और एनआरसी की वजह से प्रदर्शन के लिए उतरे हैं। लेकिन सिर्फ सीएए और एनआरसी की वजह से नहीं उतरे हैं। सीएए और एनआरसी के बाद हम महसूस करते हैं कि हमारा किसी पर भरोसा ही नहीं है, ना हम सरकार पर भरोसा कर सकते हैं और ना सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा कर सकते हैं। ये वही सुप्रीम कोर्ट है जिसने अफजल गुरू को फांसी पर चढ़ाया था, यह वही सुप्रीम कोर्ट है, जो आज पता चलता है कि अफजल गुरू का संसद हमले में कोई हाथ नहीं था, ये वही सुप्रीम कोर्ट है जो पहले बोलती है बाबरी मस्जिद के नीचे कोई मंदिर नहीं था, ताला तोड़ना गलत था, मस्जिद गिराना गलत था और फिर बोलती है कि यहां पर मंदिर बनेगा तो हमको सुप्रीम कोर्ट से कोई उम्मीद नहीं है।

sambit patra

संबित पात्रा ने जो वीडियो में साझा किया है उसमें एक छात्रा भाषण दे रही है, ये वीडियो कहां का है इसमें वो तो जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन बीजेपी प्रवक्ता के वीडियो डालने और आरोप लगाने के बाद वीडियो पर चर्चा जारी है।

शरजील इमाम के बयान पर बवाल

बता दें कि बीते दिनों जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र नेता शरजील इमाम का एक बयान सामने आया, जिसमें वह असम को भारत से अलग करने की बात कर रहे हैं, दिल्ली में चक्का जाम की बात कर रहे हैं।

शरजील के इन बयानों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सिर्फ दिल्ली पुलिस ही नहीं, बल्कि अलीगढ़ पुलिस, बिहार पुलिस और असम पुलिस ने भी शरजील इमाम के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।