अजित पवार को मिलेगा उचित स्थान, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं: संजय राउत

महाराष्ट्र में सरकार बदल गई है और अब राज्य में ठाकरे राज की शुरुआत हो रही है। उद्धव ठाकरे गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं, इस बीच संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। इसके साथ ही महाराष्ट्र की नई सरकार में एनसीपी नेता अजित पवार क्या किरदार होगा, इसको लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वह एक बड़ी भूमिका में होंगे।

Written by: November 27, 2019 11:36 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बदल गई है और अब राज्य में ठाकरे राज की शुरुआत हो रही है। उद्धव ठाकरे गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं, इस बीच संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। इसके साथ ही महाराष्ट्र की नई सरकार में एनसीपी नेता अजित पवार क्या किरदार होगा, इसको लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वह एक बड़ी भूमिका में होंगे।

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अजित पवार को ठीक स्थान मिलेगा, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं। बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अजित पवार ने डिप्टी सीएम और देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था।

ajit pawar

एएनआई से बात करते हुए राउत ने कहा, ‘जो मिशन था, वो पूरा हो गया। मैंने कहा था कि आपको याद होगा हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सेफ लैंडिंग करेगा। लोग मुझ पर हंस रहे थे।लेकिन हमारे सूर्ययान की सेफ लैंडिंग हो गई। आने वाले समय में यह सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो आपको हैरानी नहीं होगी।’

गुरुवार को शपथ लेंगे उद्धव

Uddhav Thackeray and his wife Rashmi meet Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। मुंबई के शिवाजी पार्क में शपथ ग्रहण समारोह होगा, जहां मंत्रियों के साथ उद्धव शपथ लेंगे। ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि ठाकरे परिवार का कई सदस्य मुख्यमंत्री पद पर काबिज होने जा रहा है।