अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर दिया ये घटिया बयान

एआईएमआईएम नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी को चौकीदारी का इतना ही शौक है तो चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा।

Avatar Written by: March 25, 2019 10:41 am

नई दिल्ली। एआईएमआईएम नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी को चौकीदारी का इतना ही शौक है तो चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”मैंने ट्वीटर पर चौकीदार नरेंद्र मोदी देखा। चौकीदार लगाना है तो पासपोर्ट में और आधार कार्ड में भी चौकीदार लगाओ। चायवाला और पकौड़ेवाला पीएम नहीं चाहिए।” उन्होंने कहा, ”मोदी कभी चाय वाला बन जाते हैं तो कभी फकीर बन जाते हैं। कभी नालों से गैस निकालते हैं।”

आपको बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने 18 मार्च को हैदराबाद लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था। इस सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होना है। अकबरुद्दीन ओवैसी अपने भाई के लिए प्रचार में जुटे हैं।