अलीगढ़: एएमयू के मौलवी ने 9 साल की नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Written by: July 17, 2019 6:53 pm

नई दिल्ली। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी पर 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, मामले में पुलिस ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

amu

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाले मामले ने यूनिवर्सिटी को विवादों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। एएमयू की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले मौलाना ने 9 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

amu 1

जानकारी के अनुसार, मामला अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मौलाना मौहम्मद अफजल नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था उसी दौरान मासूम को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई थी तो पीड़ित बच्ची की माँ ने तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

amu 2

मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। आरोपी के खिलाफ महिला थाने में धारा 376, 506 और 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले की गहन जांच चल रही है।