अलीगढ़ में 1 और नाबालिग के साथ दुष्कर्म

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है।

Written by Newsroom Staff June 23, 2019 10:24 am

अलीगढ़। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोटरें के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात जाकिर नगर इलाके में हुई। आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पाया। उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

इससे पहले दो जून को ढाई साल की एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर से बरामद हुआ था। उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे और उसकी आंखें निकाल ली गई थीं।

aligarh girl
बाद में पता चला कि आरोपियों ने बच्ची की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उसके पिता ने 10,000 रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर पाया था। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन इस घटना के कारण देशभर में आक्रोश देखने को मिला।