दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले अलका लांबा ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता

करीब एक महीने पहले आप से अलग हो चुकी अलका अब पूरी तरह से कांग्रेस के साथ आ गई हैं। दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में अलका लांबा ने कांग्रेस का दामन थामा है।

Written by: October 12, 2019 2:54 pm

नई दिल्ली। चांदनी चौक की विधायक रह चुकी और आम आदमी पार्टी की पूर्व विधायक अलका लांबा ने आखिरकार कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। करीब एक महीने पहले आप से अलग हो चुकी अलका अब पूरी तरह से कांग्रेस के साथ आ गई हैं। दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में अलका लांबा ने कांग्रेस का दामन थामा है।

alka lamba

अलका लांबा ने कांग्रेस पार्टी के अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की सदस्या ग्रहण की। अलका लांबा ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है। अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस सदस्य बनने पर गर्व महसूस कर रही हूं।

alka lamba 1

पार्टी छोड़ने के बाद दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा की सदस्यता रद्द कर दी थी। अलका लांबा की सदस्यता 6 सितंबर को रद्द हुई थी। AAP से इस्तीफा देने का ऐलान करने के बाद अलका लांबा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गंधी से मुलाकात भी की थी।

आप से इस्तीफे का ऐलान करते वक्त अलका लांबा ने ट्विटर पर लिखा था कि AAP को गुड बाय कहने का समय आ गया है। पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले अलका लांबा कई वर्षों तक कांग्रेस से जुड़ी रहीं थीं।