केजरीवाल से नाराज चल रही अलका लांबा कांग्रेस के टिकट से लड़ सकती हैं चुनाव

अलका लांबा कांग्रेस में बिताए अपने 20 सालों के समय को याद दिलाकर कांग्रेस आलाकमान को इशारा करना चाहती हैं कि अगर कांग्रेस की तरफ से उन्हें टिकट का प्रस्ताव दिया जाता है तो वो मना नहीं करेंगी।

Written by: March 16, 2019 8:59 am

नई दिल्ली। दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा से आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने संकेत दिए हैं कि अगर कांग्रेस उन्हें प्रस्ताव देती है तो ये उनके लिए गर्व की बात होगी। बता दें कि अलका लांबा आप में आने से पहले कांग्रेस में करीब 20 साल तक रहीं थी।

alka lamba

आम आदमी पार्टी के संयोजक और शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रहीं अलका लांबा ने कहा कि, “अभी तक कांग्रेस की तरफ मेरे पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है। अगर मुझे ऐसा प्रस्ताव दिया जाएगा तो ये मेरे लिए गर्व की बात होगी। मैंने 20 साल उस पार्टी में बिताए हैं। इसके बारे में निर्णय कांग्रेस को लेना है।”

इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था, ”5 साल पहले दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिये मैंने कांग्रेस का 20 साल पुराना साथ छोड़ा, बीजेपी हारी। आज जब देश में बीजेपी को हराने की बारी आई है तो 5 साल का साथ छोड़ना गलत कैसे? आज देख कर ख़ुशी हो रही है कि आप और मैं दोनों काँग्रेस के हाथ मजबूत करते हुए बीजेपी को हारता हुआ देखना चाहते हैं।”

Arvind Kejriwal and Alka Lamba

दरअसल अलका लांबा कांग्रेस में बिताए अपने 20 सालों के समय को याद दिलाकर कांग्रेस आलाकमान को इशारा करना चाहती हैं कि अगर कांग्रेस की तरफ से उन्हें टिकट का प्रस्ताव दिया जाता है तो वो मना नहीं करेंगी। वहीं केजरीवाल से अलका लांबा के अलावा कुमार विश्वास भी नाराज चल रहे हैं। जिससे पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है। आपको बता दें कि इन दिनों केजरीवाल कांग्रेस से गठबंधन को लेकर काफी व्याकुल दिख रहे हैं।