ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या फैसले से पहले वकीलों का किया धन्यवाद, कही ये बड़ी बात 

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या मामले में फैसले से पहले लखनऊ मेंं एक बैठक की। इस बैठक में बोर्ड की ओर से मुकदमा लड़ने वाले सभी वकीलों का धन्यवाद किया गया।

Written by: October 12, 2019 8:01 pm

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अयोध्या मामले में फैसले से पहले लखनऊ मेंं एक बैठक की। इस बैठक में बोर्ड की ओर से मुकदमा लड़ने वाले सभी वकीलों का धन्यवाद किया गया। साथ ही बोर्ड ने बाबरी मस्जिद की जमीन को लेकर एक बड़ा ऐलान भी किया।

muslim

बोर्ड ने कहा कि किसी भी सूरत में इस्लाम में मस्जिद की जमीन ट्रांसफर नहीं की जा सकती है। इसलिए मस्जिद की जमीन ट्रांसफर करनेेे या किसी को देने का कोई सवाल ही नहीं उठता। बोर्ड ने उम्मीद जताई कि फैसला उनके हक में ही आएगा।

Ayodhya-

बोर्ड ने साथ ही अपना पक्ष रखने वाले वकीलोंं को भी धन्यवाद दिया। बोर्ड की ओर से खासतौर पर सीनियर एडवोकेट राजीव धवन का शुक्रिया किया गया। बोर्ड ने कहा कि उनकी अगुवाई में बोर्ड की लीगल टीम ने बहुत अच्छा काम किया। बोर्ड के मुताबिक जो फैक्ट्स अभी तक सामने आए हैं, उनमे ये बात निकलकर आई है कि बाबरी मस्जिद किसी भी मंदिर को तोड़ के नहीं बनाई गई है।

अयोध्या मामले में सुनवाई की अंतिम तारीख 17 अक्टूबर है। इसके बाद फैसलाा कभी भी आ सकता है। यही वजह है कि अयोध्या को लेकर गतिविधियां तेज हो गई हैं।