Connect with us

देश

कोरोनावायरस का प्रकोप, उत्तराखंड के 12 वीं कक्षा तक के सभी स्कूल 31 मार्च तक बंद

कोरोनावायरस चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुका है। इसी बीच उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश के 12वीं कक्षा तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया है।

Published

school

देहरादून| कोरोनावायरस चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुका है। इसी बीच उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश के 12वीं कक्षा तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया है। गुरुवार को उत्तराखंड स्कूल शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम ने इस बात की जानकारी दी। इस दौरान केवल बोर्ड परीक्षाएं जारी रहेंगी। इसके अलावा सभी स्कूल बंद रहेंगे।

Uttrakhand school

उन्होंने कहा कि जिन शैक्षणिक संस्थाओं में अभी परीक्षाएं चल रही हैं, वह परीक्षा खत्म होने तक खुले रहेंगे। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्कूल, कॉलेज और सिनेमा हॉल बंद करने का ऐलान किया था। साथ ही साथ सरकार ने कोरोना को दिल्ली में महामारी भी घोषित कर दिया।

Coronavirus china
आपको बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। इसके बाद दिल्ली और हरियाणा सरकार ने भी सभी स्कूलों, कॉलेजों, सिनेमा हॉल को बंद करने का निर्णय लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement