पत्रकार अमिश देवगन को मिल रही धमकी, मामला दर्ज

नेटवर्क 18 के पत्रकार अमिश देवगन ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर बताया है कि उन्हें लगातार मिडिल ईस्ट के देशों से फोन के जरिए धमकी दी जा रही है।

Written by: May 2, 2020 5:47 pm

नई दिल्ली। हाल ही में टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी के ऊपर मुंबई में हमला हुआ था जिसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय प्रशासन से की थी। हालांकि उनके खिलाफ ढेर सारे मामले भी युवा कांग्रेस की तरफ से देश के कई हिस्सों में दर्ज कराए गए थे। आपको पता होगा कि इस पूरे मामले पर कांग्रेस के कई नेताओं ने खूब खुशियां भी मनाई थी। लेकिन अब मामला एक और पत्रकार को धमकी दिए जाने का है। आज ही नेटवर्क 18 के पत्रकार अमिश देवगन ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर बताया है कि उन्हें लगातार मिडिल ईस्ट के देशों से फोन के जरिए धमकी दी जा रही है।

Amish devgan

इससे पहले अमिश देवगन ने अपने प्रोग्राम में एक क्लिप दिखाई थी। यह वीडियो उन्होंने मुंबई के कुर्ला इलाके का बताया था। जहां दिख रहा था कि लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में लोग एक जगह पर इकट्ठा थे। जिसको समझाने पुलिस पहुंची तो उन स्थानीय लोगों ने पुलिस वाले के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया। इसी वीडियो पर जब अमिश देवगन ने ओवैसी की पार्टी AIMIM के पार्षद मुर्तजा से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो वह अमिश को चलती शो में धमकी देने लगे।


इस मामले के ठीक चंद घंटे बाद अमिश देवगन ने ट्वीटर के जरिए बताया कि इस धमकी के बाद से उन्हें मिडिल ईस्ट के कई देशों से सीधे फोन करके धमकी दी जा रही है। इसके बाद अमिश के समर्थन में कई पार्टी के नेता और पत्रकार भी प्रतिक्रिया देने लगा।


अमिश ने इसके साथ ही उस क्लिप को भी सोशल मीडिया पर डाला और लिखा की इसी की वजह से उन्हें इस तरह की धमकी दी जा रही है। हालांकि अमिश को धमकी देनेवाले अज्ञात लोगों के किलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।