हरियाणा में अमित शाह ने दी राहुल गांधी को ये चेतावनी

हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जेल भेजने की चेतावनी दी। अमित शाह ने कहा कि मेरा विरोध कर लो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर लो, लेकिन अगर भारत माता का विरोध करोगे तो जेल भेज देंगे।

Written by: October 10, 2019 11:31 am

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जेल भेजने की चेतावनी दी। अमित शाह ने कहा कि मेरा विरोध कर लो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर लो, लेकिन अगर भारत माता का विरोध करोगे तो जेल भेज देंगे।

Amit Shah

रैली में अमित शाह ने रोहतक की जनता को जेएनयू कांड की याद दिलाई। जहां कुछ छात्रों पर देशद्रोही नारे लगाने के आरोप लगे थे। तब राहुल ने छात्रों का समर्थन किया था। अमित शाह ने अब उसका जिक्र करते हुए राहुल को जेल भेजने तक की चेतावनी दी है।

Amit Shah

अमित शाह ने कहा, ‘राहुल भैया, मेरा विरोध कर लो, मोदी जी का विरोध कर लो, मेरी पार्टी का विरोध कर लो। आपको कोई कुछ नहीं करेगा, लेकिन अगर भारत माता का विरोध करने की कोशिश करोगे तो जेल की सलाखों के पीछे जाओगे।’

amit shah

अमित शाह ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर कांग्रेस के रुख और राफेल की ‘शस्त्र पूजा’ की आलोचना करने पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा, ‘राहुल गांधी ने आर्टिकल 370 के ज्यादातर प्रावधान निरस्त करने का विरोध किया। मैं राहुल से पूछना चाहता हूं कि वह आर्टिकल 370 के पक्ष में हैं या विरोध में।’