भाजपा ने की ‘सेवा सप्ताह’ की शुरुआत, अमित शाह ने एम्स में बांटे फल फिर की सफाई (वीडियो)

भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। इसी के तहत आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एम्स जाकर सेवा सप्ताह की शुरुआत की। बता दें कि भाजपा 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाएगी।

Written by: September 14, 2019 9:03 am

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। इसी के तहत आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एम्स जाकर सेवा सप्ताह की शुरुआत की। बता दें कि भाजपा 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाएगी।

Amit Shah Aiims

दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को इसकी शुरुआत की। उन्होंने एम्स में मरीज बच्चों को फल वितरित किए। इसके साथ ही उन्होंने एम्स में साफ़ सफाई भी की। उनके साथ पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि भाजपा सेवा सप्ताह, इस एक सप्ताह, करोड़ों कार्यकर्ता अलग-अलग जगह पर सफाई कार्यक्रम, वृक्षारोपण कर, श्रमदान कर सेवा सप्ताह मनाएगी।

गौरतलब है कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। भाजपा ने सेवा सप्ताह के दौरान ‘स्वच्छता ही सेवा, सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति, जल संरक्षण और संवर्धन’ के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है।