गोडसे विवाद: प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में ट्वीट करने वाले हेगड़े ने मारी पलटी, कहा-अकाउंट हैक हो गया था

अनंत कुमार हेगड़े ने ट्वीट करके कहा है, ”मैं खुश हूं कि करीब सात दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है। इस चर्चा को सुनकर आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे।’ 

Avatar Written by: May 17, 2019 12:01 pm

नई दिल्ली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने के बाद विवाद बढ़ा तो मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस बयान पर माफी मांग ली। लेकिन अब केंद्र की मोदी सरकार में कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री अनंत कुमार हेगड़े इस विवाद में कूद पड़े हैं।

Anant kumar Hegde

अनंत कुमार हेगड़े ने ट्वीट करके कहा है, ”मैं खुश हूं कि करीब सात दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है। इस चर्चा को सुनकर आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे।’ हेगड़े ने आगे लिखा, ”अब समय है कि आप मुखर हों और माफी मांगने से आगे बढ़ें, अब नहीं तो कब?”

 

अनंत हेगड़े ने ये ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है। हालांकि, इस पर मचे बवाल के बाद अनंत हेगड़े ने कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।उन्होंने इन ट्वीट्स के लिए खेद भी जताया।

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान एक सवाल के जवाब में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था, ”नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांक कर देखें। अबकी बार चुनाव में ऐसा बोलने वालों को जवाब दे दिया जाएगा।” पत्रकार ने प्रज्ञा ठाकुर से सवाल किया था कुछ दिन पहले कमल हासन ने गोडसे को देश का पहला हिन्दू आतंकवादी कहा था, इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने अपने इस बयान पर माफी मांग ली। भाजपा ने भी साध्वी के इस बयान से किनारा कर लिया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost