रॉबर्ट वाड्रा पर हरियाणा सरकार ने कसा शिकंजा, जिसपर भाजपा नेता अनिल जैन का आया ये बयान

हरियाणा सरकार ने इसको लेकर एक बड़ी कार्रवाई की तरफ इशारा किया और माना कि इस मामले में कई अनियमितताएं हुई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा की कालोनी का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है।

Avatar Written by: September 19, 2019 6:41 pm

नई दिल्ली। लैंड डील मामले में रॉबर्ट वाड्रा की कमर्शियल कॉलोनी का लाइसेंस हरियाणा सरकार द्वारा रद्द करने की प्रक्रिया पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री व हरियाणा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है।

anil jain

उन्होंने कहा कि हमारी किसी से व्यक्तिगत प्रतिशोध नहीं है, और ना ही इस उद्देश्य से हमने काम किया है। इस मामले में कानूनी प्रक्रिया चल रही है। और हमने अपनी सरकार पारदर्शिता से चलाई है ।

Robert_Vadra

यह बात पंचकूला में आज भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजीत एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन ने कही।

गौरतलब है कि हरियाणा के शिकोहपुर में वाड्रा द्वारा 7 करोड़ की जमीन सीएलयू लेकर 58 करोड़ में डीएलएफ को बेचने के मामले में प्रदेश का टाउन ऐंड कंट्री प्लैनिंग विभाग फाइल में जुड़े हर दस्तावेज को बारीकी से खंगाल रहा। हरियाणा सरकार रॉबर्ट वाड्रा पर बड़ी कार्रवाई में जुटी है।

हरियाणा सरकार ने इसको लेकर एक बड़ी कार्रवाई की तरफ इशारा किया और माना कि इस मामले में कई अनियमितताएं हुई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा की कालोनी का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है । सरकार मुआयना कर रही है कि लाइसेंस ठीक ढंग से ट्रांसफर हुआ था या नहीं हुआ था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost