Connect with us

देश

Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस में बड़ा एक्शन, डीएम ने किया पटवारी वैभव प्रताप को सस्पेंड

Ankita Murder Case: उधर जैसे-जैसे ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) केस अंकिता हत्याकांड में जांच आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे है। अंकिता से पहले आरोपी के रिसॉर्ट में काम करने वाली पूर्व महिला कर्मचारी ने कई संगीन आरोप लगाए है। वनतारा रिसॉर्ट में काम करने वाली पूर्व एक महिला कर्मचारी ने मीडिया के बात करते हुए पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता को लेकर कई खुलासे किए है।

Published

ankita bhandari and pulkit arya

नई दिल्ली। उत्तराखंड (Uttarakhand) के अंकिता भंडारी मर्डर केस में नया अपडेट सामने आया है। 19 साल की अंकिता की हत्या के बाद देवभूमि में उबाल पैदा कर दिया है। इसी बीच अंकिता हत्याकांड में जिलाधिकारी ने यम्केश्वर ब्लॉक के पटवारी  वैभव प्रताप को निलंबित कर दिया है। पटवारी पर शासन ने गंभीर आरोप  लगाए है। खबरों के मुताबिक, 19 सितंबर को अंकिता भंडारी के पिता ने फोन पर अपनी बेटी की लापता की जानकारी वैभव प्रताप को दी थी। लेकिन जैसे ही वैभव प्रताप को अंकिता के लापता होने की खबर मिली। वो चार दिनों की छुट्टी पर चला गया। ऐसे भी खबर है कि वैभव के पुलकित के बीच अच्छी दोस्ती भी थी। वहीं अंकिता भंडारी केस की SIT प्रभारी रेणुका देवी का बयान सामने आया है। इसके साथ ही रेणुका देवी ने कहा कि अभियुक्तों की पुलिस रिमांड की जल्द मांग करेंगे।

Ankita bhandari

उधर जैसे-जैसे ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) केस अंकिता हत्याकांड में जांच आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे है। अंकिता से पहले आरोपी के रिसॉर्ट में काम करने वाली पूर्व महिला कर्मचारी ने कई संगीन आरोप लगाए है। वनतारा रिसॉर्ट में काम करने वाली पूर्व एक महिला कर्मचारी ने मीडिया के बात करते हुए पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता को लेकर कई खुलासे किए है। महिला ने पुलकित आर्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि रिसॉर्ट में लड़कियों के साथ घिनौनी हरकतें होती थी और गंदी-गंदी गालियां दी जाती थी।

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आश्वसन के बाद अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया था। श्रीनगर के NIT घाट पर अंकिता भंडारी का कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान मौके पर कई लोग मौजूद रहे। गौरतलब है कि अंकिता केस में पुलिस ने पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को धर दबोचा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement