एक बार फिर भाजपा, संघ और बजरंग दल को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया विवादित बयान

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि आईएसआई पाकिस्तान के लिए खुफियागीरी करते हुए भाजपा के नेताओं को एनएसए में गिरफ्तार कर सख्त सजा मिलनी चाहिए।

Avatar Written by: September 1, 2019 10:21 am

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं। उन्होंने ये बयान मध्य प्रदेश के भिंड में दिया, जहां वो महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे।digvijay_singh

दिग्विजय सिंह ने कहा, “बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। और एक बात और बताओ पाकिस्तान से आईएसआई के लिए जासूसी मुसलमान कम कर रहे हैं गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं।”

सूबे के भींड जिले में एक कार्यक्रम में बोलते हुए राज्यसभा सांसद ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है।  नौकरियां भी नहीं हैं। सरकार अपने नाकामियों को छुपाने के लिए आरबीआई से फंड लेकर काम कर रही है। सरकार को को सबकुछ छोड़ फिलहाल देश की अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

दिग्विजय सिंह ने दिया था शिवराज सिंह चौहान पर विवादित बयान

मध्यप्रदेश के सतना में टेरर फंडिंग के आरोप में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रहार किया। उन्होंने टेरर फंडिंग के आरोपियों का भाजपा से कनेक्शन करार देते हुए सवाल पूछा है कि बताओ शिवराज देशद्रोही कौन है।shivraj singh chauhan and digvijayshivraj singh chauhan and digvijay

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि आईएसआई पाकिस्तान के लिए खुफियागीरी करते हुए भाजपा के नेताओं को एनएसए में गिरफ्तार कर सख्त सजा मिलनी चाहिए। धिक्कार है शिवराज तुम्हें। तुम्हारे चेले पाकिस्तान आईएसआई के एजेंट निकले, जिन्हें तुमने जमानत पर छुड़वाने में मदद की। अब बताओ कि देशद्रोही कौन है?

इससे पहले दिग्विजय सिंह बोले, अर्थव्यवस्था गिर रही है और पीएम मोदी फिट इंडिया…Narendra Modi and Digvijay Singh

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि देश की अर्थव्यवस्था खराब हो रही है और सरकार भी कह रही है कि जीडीपी गिर रही है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिट इंडिया की चिंता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिट इंडिया होना चाहिए, लेकिन यहां कुपोषण है, गरीबी, मंहगाई, अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी का हल चाहिए।