Pulwama Attack: पुलवामा में शहीद हुए जवानों पर केजरीवाल ने किया ट्वीट, जवाब मिला-‘तू वही है न जिसने सबूत…

Pulwama Attack 2 Anniversary: अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के वीर जवानों की शहादत को नमन, हम सभी देशवासी उनके साहस और बलिदान के सैदव ऋणी रहेंगे।

Avatar Written by: February 14, 2021 11:55 am

नई दिल्ली। आज पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की दूसरी बरसी है। 14 फरवरी 2019 दोपहर करीब 3 बजे जम्‍मू-कश्‍मीर में एक ऐसा आतंकवादी हमला हुआ ज‍िससे पूरा देश दहल उठा। 2 साल पहले आज ही के दिन पुलवामा में विस्फोटकों से लदी एक कार ने सीआरपीएफ के काफिले की एक बस को टक्कर मारी थी। इस आत्‍मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली थी। एक तरफ जहां आज पूरा देश जवान की शहादत की दूसरी बरसी पर उन्हें नमन कर रहा है। वहीं दूसरी ओर राजनेता से लेकर फिल्मी जगत की हस्तियां सोशल मीडिया के माध्यम से इस हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। इस कड़ी में पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने भी इस हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। लेकिन जवानों को श्रद्धांजलि देने के चक्कर में अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उरी हमले के बाद हुए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे जिसके बाद उनकी जमकर किरकिरी भी हुई थी।

kejriwal

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के वीर जवानों की शहादत को नमन, हम सभी देशवासी उनके साहस और बलिदान के सैदव ऋणी रहेंगे।

लोगों ने लगाई केजरीवाल की क्लास

केजरीवाल के इस ट्वीट पर अब लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी जमकर क्लास लगा डाली। कृष्णा आचार्य नाम के एक यूजर ने लिखा, तू वही हैं न जिसने सबसे पहले सबूत मांगे थे।

 

उधर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गजों ने इस हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Support Newsroompost
Support Newsroompost