Jammu-Kashmir: सोपोर में हुए आतंकी हमला पर केजरीवाल का ट्वीट, आ गए लोगों ने निशाने पर, कहा- खांसी से आतंकी मार देंगे क्या

Jammu-Kashmir: उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को मेरा नमन। आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। देश के वीर जवानों पर इस तरह के आतंकी हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं।

Avatar Written by: June 12, 2021 4:48 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir) के सोपोर कस्बे में शनिवार को सुरक्षा बलों पर हुए आतंकवादी हमले में दो नागरिक और दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए और सात अन्य घायल हो गए। इससे पहले की रिपोर्ट में कहा गया था कि इस घटना में केवल एक नागरिक घायल हुआ है। इस बीच सोपोर में हुए आतंकी हमला पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को मेरा नमन। आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। देश के वीर जवानों पर इस तरह के आतंकी हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं।

हालांकि इस ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए है। इतना ही यूजर्स ने केजरीवाल की जमकर फजीहत करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले बयान की भी याद दिला दी। एक यूजर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए लिखा, क्यों अरविंद केजरीवाल वहां जाके खांसी से आतंकी मार देंगे क्या।

उधर सोपोर हमले को लेकर जम्मू और कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बेतुका बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, दहशतगर्दी की वजह से कश्मीर के लोग बदनाम हो जाते हैं। ऐसे हमलों का हम विरोध करते हैं। कश्मीर का मसला ना तो वो न दिल्ली की बंदूक से हल होगा।

Mehbooba Mufti

महबूबा ने कहा, जम्मू-कश्मीर का मुद्दा बंदूक से नहीं सुलझाया जा सकता। बातचीत ही सभी मुद्दों के लिए आगे बढ़ने का रास्ता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost