प्रेस कांफ्रेंस में रो पड़ी आतिशी मार्लेना, कहा- ‘गंभीर मेरे खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांट रहे हैं’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भी गौतम गंभीर को घेरने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट में लिखा “कभी नहीं सोचा था कि गंभीर इतने नीचे तक गिर सकते हैं।

Written by: May 9, 2019 6:01 pm

नई दिल्ली। गुरुवार को आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली पूर्व से प्रत्याशी आतिशी मार्लेना प्रेस कांफ्रेंस करते हुए रो पड़ी। इस दौरान उनके साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। बता दें कि आतिशी मार्लेना ने कहा भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर मेरे खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवा रहे हैं।

आतिशी ने क्या कहा

आतिशी ने कहा, “मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते हैं तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे।”

मनीष सिसोदिया ने क्या कहा

इतना ही नहीं उनके बगल बैठे मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि, “भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ न्यूज पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए। जब वे भारत के लिए क्रिकेट खेलते थे तो हमे उन पर गर्व होता था। लेकिन आज उनके घटिया काम से सब शर्मिदा हैं।”

केजरीवाल ने क्या कहा

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भी गौतम गंभीर को घेरने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट में लिखा “कभी नहीं सोचा था कि गंभीर इतने नीचे तक गिर सकते हैं। महिलाएं कैसे सुरक्षित होने की उम्मीद कर सकती हैं अगर लोग इस मानसिकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। आतिशी हौसला बनाए रखें, मैं समझ सकता हूं कि यह सब कुछ आपके लिए कितना मुश्किल है। इससे साफ हो गया है कि हम लोग कैसी शक्तियों के खिलाफ लड़ रहे हैं।”

गौतम गंभीर ने क्या कहा

आतिशी द्वारा लगाए गए आरोपों पर गौतम गंभीर ने पलटवार करते हुए कहा कि, “मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सच हुए तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा और गलत साबित हुए तो आप लोग राजनीति छोड़ देना।” गंभीर ने कहा कि, “मैं एक महिला की शराफत और वो भी अपनी सहयोगी का इस्तेमाल करने की कृत्य की वजह से अरविंद केजरीवाल से घृणा करता हूं। क्या यह सब चुनाव जीतने के लिए है? मिस्टर सीएम आप कचरा हैं और आपके दिमाग को साफ करने के लिए आपको अपने ही झाड़ू की जरूरत है।”

गौतम गंभीर ने कहा, ‘मैं केजरीवाल और आतिशी को चुनौती देता हूं कि अगर वो ये साबित कर दें कि वो काम (आपत्तिजनक पर्चा बांटने का काम) मैने किया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा और अगर आप ये नहीं कर पाते हैं तो आप लोगों को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के मुख्यमंत्री होने को लेकर मैं शर्मिंदा हूं।”

बता दें कि पूर्वी दिल्ली में एक पर्चा बांटा जा रहा है जिसमें आतिशी के बारे में लिखा है। पर्चे में कई जगह आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

इसको लेकर कपिल मिश्रा भी केजरीवाल और उनके सहयोगियों पर आक्रामक नजर आए।