धारा 370 पर प्रियंका गांधी से रिपोर्टर ने किया सवाल तो सहयोगी संदीप सिंह ने दी मारने की धमकी

संदीप सिंह ने रिपोर्टर को धमकी देते हुए कहा कि ठोक के यहीं बजा दूंगा, मारूंगा तो गिर जाओगे। बता दें कि संदीप सिंह ने रिपोर्टर पर आरोप लगाया कि वो भाजपा की तरफ से सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें भाजपा से पैसे मिले हैं।

Written by: August 13, 2019 9:35 pm

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से न्यूज चैनल एबीपी गंगा के रिपोर्टर ने धारा 370 को लेकर सवाल किया तो प्रियंका के सहयोगी ने उन्हें मारने की धमकी दे दी। उन्होंने रिपोर्टर नीतेश पांडेय को कहा कि मारूंगा तो गिर जाओगे।

दरअसल, प्रियंका गांधी आज सोनभद्र के उम्भा गांव में आई हुई थीं। प्रियंका यहां उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिलने आई थीं। जहां रास्ते में एबीपी गंगा के एक रिपोर्टर नीतेश पांडेय ने उनसे धारा 370 पर सवाल किया। जिसपर प्रियंका गांधी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रियंका गांधी के साथ चल रहे संदीप सिंह ने नीतेश पांडेय से बदतमीजी की और उन्हें अपशब्द भी कहे।

इतना ही नहीं संदीप सिंह ने रिपोर्टर को धमकी देते हुए कहा कि ठोक के यहीं बजा दूंगा, मारूंगा तो गिर जाओगे। बता दें कि संदीप सिंह ने रिपोर्टर पर आरोप लगाया कि वो भाजपा की तरफ से सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें भाजपा से पैसे मिले हैं। बताया जा रहा है कि जब ये घटना हो रही थी तो प्रियंका गांधी वहां मौन खड़ी रहीं। प्रियंका के सामने ही संदीप सिंह पत्रकार के साथ गुंडई करता रहा, लेकिन प्रियंका गांधी ने संदीप सिंह को रोका तक नहीं और बिना कुछ बोले वहां से निकल गईं।

इस घटना का एक वीडियो एबीपी के संपादक पंकज झा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें संदीप सिंह रिपोर्टर से बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं।

इस घटना को लेकर भाजपा ने निंदा की है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने एबीपी गंगा के साथ बातचीत में कहा कि कांग्रेस मानसिक तौर पर बौखला गई है। लोकतंत्र में ऐसे व्यवहार का कोई स्थान नहीं है। महाना ने कहा कि मामला दर्ज होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

इस घटना के बाद पत्रकार संघ में भी काफी रोष है। संघ के अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को इस घटना की जानकारी दी है। पत्रकार संघ ने संदीप सिंह के खिलाफ जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराने की मांग की है। पत्रकार संघ फिलहाल डीजीपी से मुलाकात भी करेगा।