UP: आजम की बिगड़ी सेहत को लेकर सपा नेता ने योगी सरकार को दी ‘बद्दुआएं’, तो लोगों ने बजा दी बैंड

Uttar Pradesh: सपा नेता रामगोपाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आज़म साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद दुआएँ हैं।

Avatar Written by: May 12, 2021 10:50 am

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान () और रामपुर से सांसद आजम खान की हालत मंगलवार को गंभीर हो गई है। आजम खान कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उन्हें कोविड आईसीयू में रखा गया है। उनके फेफड़े में संक्रमण बना हुआ है। उन्हें पहले से ज्यादा ऑक्सीजन दी जा रही है। इस बीच आजम की बिगड़ी सेहत को लेकर सपा के  राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को ‘बद्दुआ’ दी है। इतना ही नहीं रामगोपाल यादव ने आजम की खराब सेहत के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया।

azam khan

सपा नेता रामगोपाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आज़म साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद दुआएँ हैं।

वहीं आजम खान की सेहत बिगड़ी सेहत को लेकर योगी सरकार को बद्दुआएं देने वाले सपा नेता रामगोपाल यादव लोगों के निशाने पर आ गए। साथ ही लोगों ने ट्विटर पर उनको जमकर खरी खोटी सुना डाली।

Support Newsroompost
Support Newsroompost