विदेश मंत्री के बाद मुलायम की बहू ने भी की आजम के बयान की निंदा, कहा- अखिलेश भैया लें एक्‍शन

जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। अपर्णा यादव ने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के लिए भी कहा

Written by Newsroom Staff April 15, 2019 8:50 pm

नई दिल्ली। जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। अपर्णा यादव ने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के लिए भी कहा कि अखिलेश भैया को इस पर कोई एक्‍शन लेना चाहिए। अपर्णा यादव ने कहा कि पार्टी की एक छवि होती है. इतने बड़े नेता को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।

aparna yadav

तो वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ट्वीट कर आजम के बयान की शिकायत की है। अपने ट्वीट में सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी की महिला नेताओं को भी टैग किया है। सुषमा ने अपने इस ट्वीट में सपा नेता डिंपल यादव, जया बच्चन के साथ अखिलेश यादव को टैग किया है।

सुषमा स्वराज ने इस मामले में मुलायम सिंह की चुप्पी को लेकर उनकी तुलना भीष्म पितामह से की है। इस के साथ ही सुषमा ने अपने ट्वीट में आजम खान के विवादित बयान का वीडियो भी लगाया है।

ncw

ये भी बता दें कि सोमवार को राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने भी आजम खान के बयान पर संज्ञान लेते हुए उनकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है। साथ ही आजम को नोटिस भेजकर जवाब भी मांगा है।