VIDEO: कम्प्यूटर बाबा के रोड शो में भी लगे मोदी-मोदी के नारे

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को भोपाल में मतदान होगा, लिहाजा चुनाव प्रचार के लिए बहुत की कम समय शेष बचा है। ऐसे में आज सुबह कांग्रेस का रोड शो हुआ, जिसके बाद शाम को बीजेपी रोड शो करेगा। ये भी बता दें कि इस बार सबसे ज्यादा दिलचस्प मुकाबला इसी सीट पर देखने को मिलने वाला है, क्योंकि यहां से दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ताल ठोक रही हैं।

Avatar Written by: May 8, 2019 3:50 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत 12 मई को भोपाल में मतदान होगा, लिहाजा चुनाव प्रचार के लिए बहुत की कम समय शेष बचा है। ऐसे में आज सुबह कांग्रेस का रोड शो हुआ, जिसके बाद शाम को बीजेपी रोड शो करेगा। ये भी बता दें कि इस बार सबसे ज्यादा दिलचस्प मुकाबला इसी सीट पर देखने को मिलने वाला है, क्योंकि यहां से दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ताल ठोक रही हैं।

दिग्विजय सिंह की तरफ से कम्प्यूटर बाबा यहां रोड शो कर रहे थे, जिसमें लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। और फिर नारों की वजह से कांग्रेस शासित इस राज्य में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 127 और 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

तो वहीं ये भी बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में खुद अमित शाह शाम को रोड शो करेंगे। जिसमें युवा कार्यकर्ता भगवा पगड़ी पहनकर शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस रोड शो में महिला कार्यकर्ता भी खास तरीके से नजर आएंगी। महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और सिर पर साफा बांधकर रोड शो में रहेंगी।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपना विजन पेश करते हुए कहा, ‘बहुत प्रतीक्षा के बाद मैंने अंशमात्र का विजन तैयार किया है वो पेश किया है। सभी मुद्दे इसमें अभी नहीं आ सके हैं जैसे बच्चों और महिलाओं से सबंधित मुद्दे हैं जो प्रिंटिंग में देरी की वजह से नहीं आ पाए। विजन में हमारे जीवन से सबंधित बातें हैं उनको इसमें सम्मिलित किया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘शुभ मुहूर्त था इसलिए इसे आज जारी किया। आज मैं अपने प्रचार को नए सिरे से शुरू कर रही हूं क्योंकि अभी तक बड़े रोड पर गाड़ी से चल रही थी। मुझे चोट लगी है और मैं ज्यादा चल नहीं सकती। आज से मोटरसाइकिल पर बैठ कर प्रचार करने जा रही हूं.’ प्रज्ञा ने बाइक रैली शुरू कर दी है।

कन्हैया भी करेंगे दिग्विजय का प्रचार
दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार के लिए कन्हैया कुमार भोपाल पहुंचने वाले हैं। सीपीआई नेता कन्हैया कुमार आज से भोपाल में 2 दिन का चुनाव प्रचार करेंगे, तो यहां के चुनावी रण में हुई हार्दिक पटेल की एंट्री हो चुकी है। भोपाल में उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया।