दिग्विजय सिंह चुनाव नहीं जीते तो समाधि लेंगे ये संत

भोपाल से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में हैं, जिनके सामने इस बार बीजेपी ने फायर ब्रांड साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसी चुनाव को दिलचस्प बना रहे हैं पंचायती श्रीनिरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद गिरि महाराज।

Written by: April 30, 2019 2:38 pm

नई दिल्ली। भोपाल से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में हैं, जिनके सामने इस बार बीजेपी ने फायर ब्रांड साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उतारा है। इसी चुनाव को दिलचस्प बना रहे हैं पंचायती श्रीनिरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर श्री वैराग्यनंद गिरि महाराज।

बता दें कि श्री वैराग्यनंद गिरि महाराज ने भोपाल में ऐलान किया है कि वो दिग्विजय सिंह के लिए एक मिर्ची यज्ञ करने जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह इस चुनाव में नहीं जीतते हैं तो वे जिंदा समाधि ले लेंगे। उसी जगह पर जहां यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है।

DIGVIJAY

महाराज वैराग्यनंद ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, “जो आज हमारे यहां सनातन धर्म को बांटा जा रहा है, धर्म के ऊपर कई लोग राजनीतियां करना चाहते हैं। तो मैं कहना चाहूंगा कि हिंदुत्व के ऊपर राजनीति नहीं होगी, सनातन धर्म के ऊपर राजनीति नहीं होगी. दिग्व‍िजय सिंह के साथ भारत के संत हैं।”

दिग्विजय की जीत का प्रण करते हुए वैराग्यनंद ने कहा कि “5 तारीख को मां कामाख्या का प्रचंड 5 क्व‍िंटल मिर्ची से यज्ञ होने जा रहा है, जिसमें पूरी लाल मिर्ची रहेगी और कोई धस नहीं आएगी। मैं दावा करता हूं कि इसकी वजह से उनकी जीत होगी।