कार्यकर्ताओं संग चर्चा कर रहे थे BJP नेता, 2 बदमाश आए, 4 गोलियां मारकर चले गए

ओडिशा के खुर्दा शहर में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वारदात रविवार (14 अप्रैल) देर रात हुई। उस वक्त बीजेपी नेता आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। इससे नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन भी किया।

Written by: April 15, 2019 4:25 pm

नई दिल्ली। ओडिशा के खुर्दा शहर में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। ये वारदात रविवार (14 अप्रैल) देर रात हुई। उस वक्त बीजेपी नेता आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। इससे नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन भी किया।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान खुर्दा जोन-9 के बीजेपी मंडल अध्यक्ष मंगुली जेना के रूप में हुई है। जब जेना खुर्दा विधानसभा सीट के बीजेपी उम्मीदवार कालू चरण खांडयात के मकान के पास खड़े थे और पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। उस दौरान मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने 4 गोलियां चलाईं, जिनमें 2 गोली जेना को लगीं। उन्हें खुर्दा जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शहर की सभी सीमाएं सील कर दीं और बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चला है। इस बीच बीजेपी की जिला इकाई ने सोमवार सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक खुर्दा में बंद का आह्वान किया।

हत्या की कड़ी निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से लोकतंत्र में विश्वास और शांति बनाए रखने की अपील की है।