Video: BJP सांसदों ने भगवंत मान से ली चुटकी, जवाब मिला- ‘एक ही बहुत हूं’

भाजपा के कई सांसदों ने मान पर तंज कसा और सुना गया कि, ‘अब मान अकेले बचे हैं’। इस पर भगवंत मान ने करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘अकेला ही काफी हूं’।

Written by Newsroom Staff June 18, 2019 5:56 pm

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा के पहले सत्र में सभी सांसदों ने गोपनियता की शपथ ले ली। शपथ लेने की शुरुआत 17 जून सोमवार से हो गई थी और ये प्रक्रिया मंगलवार 18 जून तक चलता रहा। पहले दिन पीएम मोदी समेत तमाम सांसदों ने शपथ ग्रहण किया था। दूसरे दिन सनी देओल, शशि शरूर, भगवंत मान और ओम बिड़ला जैसे प्रमुख नाम शपथ लेने में शामिल थे। पिछली बार आम आदमी पार्टी के चार सदस्य संसद पहुंचे थे। लेकिन इस बार सिर्फ भगवंत मान ही चुनाव जीतने में कामयाब हुए हैं और आप के वो अकेले सांसद हैं।

bhagwant man

भगवंत मान ने दूसरे दिन शपथ ली और साथ ही उन्होंने इंकलाब जिन्दाबाद के नारे भी लगाए। लेकिन इस दौरान भाजपा के कई सांसदों ने मान पर तंज कसा और सुना गया कि, ‘अब मान अकेले बचे हैं’। इस पर भगवंत मान ने करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘अकेला ही काफी हूं’। बता दें, मान पंजाब के संगरुर से आप सांसद हैं।

मान के साथ ही दूसरे दिन शपथ लेने वालों में केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर भी शामिल हैं। उन्होंने जानकारी दी कि, वो सोमवार को देश से बाहर थे। इसलिए उन्होंने संसद सत्र के दूसरे दिन शपथ ली। हालांकि, राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस के नेता सत्र के पहले दिन ही शपथ ग्रहण कर लिया था।