ईद को लेकर बोले सांसद- हिंदुओं के त्योहारों में नहीं होती परेशानी, नहीं लगना चाहिए जाम

ईद के त्योहार के बीच बुलंदशहर से बीजेपी सांसद भोला सिंह ने एएनआई से कहा है कि लोगों को त्योहार मनाते समय यह देखना चाहिए कि इससे दूसरों को असुविधा न हो। बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हिंदू धर्म के लोग भी होली, दीपावली, रक्षा बंधन आदि त्योहार मनाते हैं लेकिन इससे कभी भी किसी को असुविधा नहीं हुई।

Avatar Written by: June 5, 2019 2:03 pm

नई दिल्ली। ईद के त्योहार के बीच बुलंदशहर से बीजेपी सांसद भोला सिंह ने एएनआई से कहा है कि लोगों को त्योहार मनाते समय यह देखना चाहिए कि इससे दूसरों को असुविधा न हो। बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हिंदू धर्म के लोग भी होली, दीपावली, रक्षा बंधन आदि त्योहार मनाते हैं लेकिन इससे कभी भी किसी को असुविधा नहीं हुई।

भोला सिंह का बयान
हाल ही में समाप्त हुए लोकसभा चुनावों में बीजेपी के भोला सिंह ने बुलंदशहर से जीत दर्ज की थी। ईद के एक दिन पहले भोला सिंह ने कहा था कि अगर किसी धर्म के त्योहार के कारण दूसरे को असुविधा होती है, तो उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि आपकी धार्मिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक स्थान तय किया गया है, ऐसे में सड़कों को जाम नहीं किया जाना चाहिए और यदि ऐसा होता है तो यह गलत है, कार्रवाई होनी चाहिए।

भोला सिंह ने कहा कि लोग नमाज मस्जिद में पढ़ें या फिर घर के अंदर पढ़ें और कहीं और जाकर पढ़ लें लेकिन जो सार्वजनिक रास्तों को जाम नहीं किया जाना चाहिए।

Khalid Rashid Firangi Mahali

मुस्लिम धर्म गुरु ने जताया ऐतराज
भोला सिंह के बयान के बाद खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि उनका बयान बेबुनियाद है। वो देश की तहजीब से वाकिफ नहीं हैं। फिरंगी महली ने आगे कहा कि हमारे देश में दिवाली, दशहरा, होली और ईद सभी में लोग घर से बाहर निकलकर खुशियां मनाते हैं।