Lucknow: BJP सांसद के बेटे ने अपने साले से चलवाई खुद पर गोली, पुलिस ने किया दावा

Uttar Pradesh: भाजपा सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष किशोर को बुधवार तड़के लखनऊ के मंड़ियांव इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी।

Avatar Written by: March 3, 2021 8:55 am

नई दिल्ली। भाजपा सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishore) के बेटे आयुष किशोर को बुधवार तड़के लखनऊ के मंड़ियांव इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। दरअसल लखनऊ पुलिस का दावा है कि भाजपा सांसद के बेटे ने अपने साले से अपने पर गोली चलवाई थी। फिलहाल बेटे के साले को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली लगने की घटना पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जांच में पता चला कि सांसद के बेटे के साथ उनके साले भी थे। CCTV फुटेज और पूछताछ से कुछ ऐसे फुटेज जिसमें इनके साले पीछे हथियार छुपाते दिखाई दे रहे थे। सांसद के बेटे के घर में घटना में इस्तेमाल पिस्टल मिला है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सांसद के बेटे के साले ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी। सांसद जी के बेटे सुरक्षित हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सांसद के बेटे के साले का कहना है कि इस घटना में वे इस घटना में कुछ लोगों को फंसाना चाहते थे।

एडीसीपी नॉर्थ, प्राची सिंह के मुताबिक, आयुष बुधवार को तड़के करीब 2.45 बजे घर लौट रहे थे, जब बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं। आयुष के हाथ और सीने में गोली लगी, जबकि बदमाश भाग गए। एडीसीपी प्राची सिंह ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही है। यह दूसरी बार है जब आयुष पर हमला किया गया है और इस घटना के पीछे प्रतिद्वंद्विता को कारण माना जा रहा है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर और उनकी भाजपा विधायक पत्नी जया देवी, घटना की सूचना मिलने पर ट्रामा सेंटर पहुंचे। पिछले साल सांसद के छोटे बेटे आकाश किशोर की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। कौशल किशोर मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost