लिस्ट में नाम न होने से नाराज उदित राज, कहा- उम्मीद है BJP धोखा नहीं देगी

बीजेपी सांसद उदित राज ने अब तक टिकट की सूची में अपने नाम का ऐलान न होने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की सीट से उदित राज सांसद हैं।

Written by: April 22, 2019 4:45 pm

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद उदित राज ने अब तक टिकट की सूची में अपने नाम का ऐलान न होने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की सीट से उदित राज सांसद हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैंने अपनी पार्टी विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरे टिकट को लेकर बेचैन हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली को बीजेपी रविवार को पहली लिस्ट जारी कर चुकी है।

उदित राज ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने अपनी पार्टी बीजेपी में विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरे टिकट को लेकर बेचैन हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से अभी तक मेरा नाम घोषित नहीं किया गया। मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतजार करने को कहा है।’ सांसद ने कहा, ‘आखिर में मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोखा नहीं देगी।’

बीजेपी की लिस्ट के मुताबिक, दिल्ली की चांदनी चौक सीट से डॉक्टर हर्षवर्धन, उत्तर-पूर्व दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा और दक्षिण दिल्ली से रमेश बिधुड़ी को टिकट दिया है। पार्टी ने अभी तक पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली और उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट का ऐलान नहीं किया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने सभी सातों सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं, वहीं कांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली को छोड़कर सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। राज्य की पूर्व सीएम शीला दीक्षित उत्तर पूर्व दिल्ली से चुनाव लड़ेंगी।