पश्चिम बंगाल के कांकीनाडा में धारा 144 के बीच बदमाशों ने फेंका बम

पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के कांकीनाडा में निषेधात्मक आदेश और अतिरिक्त पुलिस बलों की नियुक्ति के बीच शुक्रवार को बदमाश बम फेंक कर भाग खड़े हुए।

Written by Newsroom Staff June 21, 2019 3:32 pm

कोलकाता| पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के कांकीनाडा में निषेधात्मक आदेश और अतिरिक्त पुलिस बलों की नियुक्ति के बीच शुक्रवार को बदमाश बम फेंक कर भाग खड़े हुए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बाइक सवार दो बदमाशों को क्रूड बम फेंककर भागते हुए देखा।
mamata

तनाव के कारण इलाके की दुकानें बंद रहीं। लोगों ने शिकायत की कि सरकार के हस्तक्षेप के बावजूद बीती रात पुलिस द्वारा निगरानी नहीं रखी गई। गुरुवार को क्षेत्र में भड़की हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हिंसा को रोकने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी थी।

गुरुवार को ही डीजीपी नए भाटपाड़ा पुलिस स्टेशन का उद्घाटन करने वाले थे, लेकिन हिंसा से बिगड़े माहौल को देखते हुए उन्हें बीच रास्ते से वापस बुला लिया गया और वह सीधे राज्य सचिवालय गए थे, जहां राज्य सरकार ने हिंसा पर काबू पाने के लिए आपात बैठक बुलाई थी।
wb

गृह सचिव अल्पना बंदोपाध्याय ने कहा, “भाटपाड़ा, जगदल पुलिस स्टेशन व आसपास के क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई है। क्षेत्र में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।”