चंद्रबाबू नायडू का अमित शाह पर पलटवार, कहा पूरा देश भाजपा की वापसी के दरवाजे बंद करने वाला है

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा एनडीए के दरवाज़े  चंद्रबाबू नायडू के लिए बंद वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पूरे देश के लोग भाजपा के लिए दरवाजे बंद करने वाले हैं, ये बात उन्हें याद रखनी होगी।

Written by: February 5, 2019 8:35 am

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा एनडीए के दरवाज़े  चंद्रबाबू नायडू के लिए बंद वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पूरे देश के लोग भाजपा के लिए दरवाजे बंद करने वाले हैं, ये बात उन्हें याद रखनी होगी।

Amit Shah and Chandrababu Naidu

 

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग बहुत समझदार हैं, वे भाजपा को सबक सिखाएंगे। सीएम नायडू ने बंगाल में भाजपा नेताओं की रैली पर रोक के बाद छिड़े सियासी घमासान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘बंगाल में कोई किसी को नहीं रोक रहा है। अगर आप गलत बर्ताव करते हैं तो पलटवार किया जाएगा। आंध्र में भी वे जिस भाषा में बात कर रहे थे, मैंने भी उसी भाषा में उनको जवाब दिया।’

ईवीएम को लेकर चल रही रस्सा-कस्सी पर नायडू ने कहा कि कोई भी इलेक्ट्रॉनिक मशीन सुरक्षित नहीं है। जो भी इसे मैनेज करना चाहता है, वो कर सकता है। इसलिए पूरे विश्व में लोग बैलेट वोटिंग को तरजीह देते हैं। सिंगापुर और अमेरिका में भी बैलेट वोटिंग होती है ते फिर भारत में इसको लेकर क्यों हिचकिचाहट है।

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि चंद्रबाबू नायडू के लिए वापसी के सारे दरवाजे बंद हो चुके हैं।