आंध्र प्रदेश: जगन सरकार ने चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे को किया हाउस अरेस्ट

दरअसल, आंध्र प्रदेश में टीडीपी कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आज चंद्रबाबू नायडू प्रदर्शन करने वाले थे। लेकिन पुलिस ने नायडू और उनके बेटे को घर से निकलने से रोक दिया और दोनों को हाउस अरेस्ट कर दिया।

Written by: September 11, 2019 9:56 am

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को राज्य सरकार ने नजरबंद कर दिया है। दरअसल, आंध्र प्रदेश में टीडीपी कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आज चंद्रबाबू नायडू प्रदर्शन करने वाले थे। लेकिन पुलिस ने नायडू और उनके बेटे को घर से निकलने से रोक दिया और दोनों को हाउस अरेस्ट कर दिया।

Nara Lokesh

इसके खिलाफ चंद्रबाबू नायडू ने अपने घर पर ही आज सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद समर्थक नायडू के घर जा रहे थे, जिन्हें पुलिस ने रोक दिया और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।

इसे देखते हुए प्रशासन ने राज्य में नरसरावपेटा, सत्तनपल्ले, पालनाडु और गुरजला इलाके में धारा 144 लागू कर दिया है। गृह मंत्री एम सुचरिता और डीजीपी गौतम सवांग ने टीडीपी नेताओं से अपील की कि वे शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के आधार पर अतामाकुर का दौरा न करें।