चंद्रबाबू नायडू ने राहुल संग की बैठक, मायावती और अखिलेश से भी करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनावों का प्रचार थमने के बाद रविवार को अंतिम चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। इस बीच नई सरकार बनाने को लेकर अभी से विपक्ष की मोर्चेबंदी तेज हो गई है। इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू शनिवार को नई दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक की।

Written by: May 18, 2019 11:58 am

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों का प्रचार थमने के बाद रविवार को अंतिम चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। इस बीच नई सरकार बनाने को लेकर अभी से विपक्ष की मोर्चेबंदी तेज हो गई है। इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री व तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की, जो संभवत: चुनाव के बाद के परिदृश्य में संभावित गठबंधनों पर चर्चा करने के संदर्भ में थी।

इसके बाद टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू शनिवार शाम को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों मायावती और अखिलेश यादव से मिलने की उम्मीद है।

chandrababu Naidu & Mayawati

पार्टी के सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि नायडू दिल्ली से लखनऊ के लिए अपराह्न 2.45 बजे के आसपास रवाना होंगे और अपराह्न करीब 3.45 बजे लखनऊ में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनके बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने की संभावना है।

Andhra Pradesh Chief Minister N Chandrababu Naidu

सूत्र ने कहा कि नायडू शाम करीब सात बजे एक विशेष विमान से आंध्र प्रदेश लौट जाएंगे। टीडीपी प्रमुख ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की और उस पर सरकार समर्थक होने का आरोप लगाया और महात्मा गांधी का अपमान करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की भोपाल से उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।