जेल में रहते हुए भी आ रहा है चिदम्बरम का ट्वीट! आ रही है गरीबों की याद!

भ्रष्टाचार और अनियमितता के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम का ट्विटर अकाउंट अभी भी एक्टिव है। उनके जेल में होने के बावजूद इस ट्विटर अकाउंट से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं।

Written by: September 11, 2019 6:44 pm

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार और अनियमितता के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम का ट्विटर अकाउंट अभी भी एक्टिव है। उनके जेल में होने के बावजूद इस ट्विटर अकाउंट से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। चिदंबरम ने यह जिम्मेदारी अपने परिवार को सौंप दी है। सबसे अहम बात यह है कि उन्हें जेल में आकर गरीबों की फिक्र सता रही है।

चिदंबरम के हैंडल से हुए ट्वीट में लिखा है, “मुझे कहना होगा कि मैं गरीब लोगों (जिनसे मुझे पिछले कुछ दिनों में मिलने और बातचीत करने का मौका मिला है) की न्याय और अन्याय के बीच अंतर करने की क्षमता से चकित हूं।

गरीबों के बारे में उनके ट्विटर अकाउंट से हुए अगले ट्वीट में लिखा है, “मुझे अर्थव्यवस्था की गहरी चिंता है। गरीब लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश गरीब और मध्यम वर्ग को प्रभावित करते हैं। देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है?”

CBI on chidambaram

चिदंबरम ने जेल में होते हुए ही अपने ट्विटर अकाउंट से अपने वक्त के अधिकारियों का बचाव भी करवाया है। उन्होंने लिखा है, “मेरे पास कोई उत्तर नहीं है। किसी भी अधिकारी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं नहीं चाहता कि किसी को गिरफ्तार किया जाए।”

चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार किया है। अब इसी मामले में उन पर ईडी की गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है।