Hathras Case : यूपी में दंगा कराने की साजिश रचने वालों को सीएम योगी ने दी खुली चुनौती, कही ऐसी बात

Hathras Gangrape Case : हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार लगातार एक के बाद एक बड़े कड़े फैसले ले रही है। इस बीच हाथरस केस (Hathras Case) को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है।

Avatar Written by: October 7, 2020 1:30 pm
CM Yogi Adityanath

नई दिल्ली। हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार लगातार एक के बाद एक बड़े कड़े फैसले ले रही है। इस बीच हाथरस केस (Hathras Case) को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा है कि हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी। हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे। सीएम योगी आज उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद के दौरान ये बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रहा है। एक बड़ी साजिश रची जा रही थी। साजिश लिए विदेश से फंडिंग की गई।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार विकास के काम में लगी हुई है, तो वहीं ये लोग षड्यंत्र करने का काम कर रहे हैं। कोरोना से जंग के दौरान इनमें से एक भी चेहरा जनता के बीच नहीं था।

CM Yogi Adityanath

हाथरस कांड को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में दंगा भड़काने के लिए फंडिंग की गई थी। यह फंडिंग मॉरिशस से होने का दावा किया गया है। इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी को भी जनता के भरोसे के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost