योगी आदित्यनाथ के फोन पर बोले अखिलेश यादव, अब सपा कार्यकर्ता नहीं करेंगे ऐसा काम…

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को इस बात का भरोसा दिलाया है कि सपा कार्यकर्ता आगे से पीएम के कार्यक्रमों में उत्पात नहीं करेंगे।

Written by: March 9, 2020 2:44 pm

नई दिल्ली। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को इस बात का भरोसा दिलाया है कि सपा कार्यकर्ता आगे से पीएम के कार्यक्रमों में उत्पात नहीं करेंगे। इस सिलसिले में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को फोन किया था। इससे पहले सपा कार्यकर्ताओं ने 29 फरवरी को बुंदेलखंड में आयोजित एक कार्यक्रम में पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए थे।

पीएम मोदी 29 फरवरी को चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कर रहे थे। इसी दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए थे। सीएम योगी ने विरोध के इसी तरीके पर ऐतराज जताने के लिए अखिलेश यादव को फोन किया था। सीएम योगी ने इस बात की चेतावनी भी दी कि इन हालातों में एसपीजी ऐसे कार्यकर्ताओं के साथ कड़ा सुलूक कर सकती है।

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने  इस पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी मंशा पीएम के कार्यक्रमों को बाधित करने की नहीं है। सपा कार्यकर्ताओं को इस बात के निर्देश भी नही दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि वे बस सीएए का विरोध कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से कहा कि वे अपने कार्यकर्ताओं को भविष्य में ऐसा न करने के निर्देश दें। अखिलेश यादव ने योगी को इस बाबत आश्वस्त भी किया। अखिलेश ने योगी से कहा अपनी कन्नौज रैली के दौरान एक कार्यकर्ता के जयश्री राम का नारा लगाने की शिकायत भी की। कन्नौज पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था।