सीएम योगी ने क्यों इस खास जगह पर खींची अपनी पहली सेल्फी, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक नईं तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर खुद सीएम योगी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद (सेल्फी) की है।

Written by: December 12, 2019 2:29 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक नईं तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर खुद सीएम योगी ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद (सेल्फी) की है।

UP CM Yogi Adityanath

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं हैं कि सीएम योगी आज कानपुर के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां नमामि गंगे प्रोजेक्ट का जायजा लिया। ये पल हमेशा के लिए यादगार बना रहे इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मौके पर अपनी सेल्फी भी ली है। जो कि अब वायरल हो रही है।

CM yogi adityanath

बता दे कि ये पहला मौका है,जब खुद सीएम योगी ने अपनी सेल्फी ली है। अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेल्फी ही खूब वायरल होती रही है। लेकिन सीएम योगी की तस्वीर सामने आने के बाद से लोग बड़ी ही तेजी के साथ इस तस्वीर को एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं।

CM yogi adityanath

यह सेल्फी कानपुर की है जहां योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 दिसंबर को कानपुर में गंगा और नमामि गंगे प्रोजेक्ट की समीक्षा करेंगे जहां वह 4 मुख्यमंत्रियों के साथ नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अब तक के कामकाज पर नजर डालेंगे।