सीएम योगी ने की मुलायम सिंह से मुलाकात, शिवपाल सिंह भी रहे साथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव मुलाकात की। वहीं मुलाकात के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे।

Written by: October 30, 2019 12:57 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव मुलाकात की। वहीं मुलाकात के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे।

Yogi Adityanath & Mulayam Singh Yadav

इस मुलाकात के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गैर मौजूदगी पर सीएम योगी ने मुलायम सिंह से बात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को दीवाली उपहार भी दिए। हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई यह अभी तक पता नहीं चल सका है। इस दौरान नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि राजनीति में उनके बीच जो प्रतिद्वंदिता है वह आपसी व्यवहार में नहीं आनी चाहिए।

Yogi Adityanath & Mulayam Singh Yadav

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दीवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले जून महीने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे थे। इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की थी।