इस कांग्रेसी विधायक ने की हद पार, पीएम मोदी और अमित शाह को कहे अपशब्द

किशनगंज में कांग्रेस के विधायक तौसिफ आलम ने विवादित भाषण देते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी को हत्यारा कह दिया। तौसिफ आलम ने पीएम मोदी को गुजरात के मुसलमानों का हत्यारा कहा और गृह मंत्री अमित शाह को भी अपशब्द कहा।

Written by: December 19, 2019 5:11 pm

नई दिल्ली। किशनगंज में कांग्रेस के विधायक तौसिफ आलम ने विवादित भाषण देते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी को हत्यारा कह दिया। तौसिफ आलम ने पीएम मोदी को गुजरात के मुसलमानों का हत्यारा कहा और गृह मंत्री अमित शाह को भी अपशब्द कहा।

Narendra Modi and Amit Shah

उन्होंने कहा अमित शाह को गुंडा तक कह दिया। अपने संबोधन में उन्होंने नागरिकता संशोधन एक्ट का विरोध करते हुए देश के मोदी-शाह का अर्थी-जुलूस निकालने की बात कर दी। स्थानीय रुइधासा मैदान में कांग्रेस विधायक ने लोगों को संबोधित करने के दौरान अपनी भड़ास निकाली। कांग्रेस विधायक ने अपने भाषण में कहा मुसलमानों को अमित शाह डर दिखाने का प्रयास कर रहा है लेकिन भारत के मुसलमान अमित शाह से नहीं डरता है।

वीडियो

कांग्रेस विधायक ने आग्रह किया कि जलते हिंदुस्तान को बचा लो वरना पाकिस्तान और बांग्लादेश के तर्ज पर देश टुकड़े टुकड़े में पुन: बंट जायेगा। कांग्रेस विधायक तौसिफ ने देश पर दावे के साथ कहा कि हिंदुस्तान हमारा है और हमारा था और रहेगा, अंग्रेजो से पहले देश में नौ सौ साल मुसलमानों का हुकूमत था। लाल किला, चार मीनार और ताजमहल जिसकी निशानी है।

tauseef Alam Congress

उन्होंने मंच से देश के तीस करोड़ मुसलमानों से आह्वान कर कहा कि अपना वजूद और अस्तित्व को बचाने और हक लेने के लिए सड़कों पर उतरकर इतना आन्दोलन करें कि सरकार मजबूर हो जाये इस बिल को वापस लेने के लिए।