मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक के बेटे की ‘गुंडागर्दी’, पुलिस जवानों से मारपीट करने का लगा आरोप

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर राजस्थान पुलिस के जवानों से मारपीट कर सरकारी कामकाज मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

Written by: October 9, 2019 2:03 pm

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर राजस्थान पुलिस के जवानों से मारपीट कर सरकारी कामकाज मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। पुलिस जवानों की शिकायत पर धौलपुर में कंसाना के बेटे के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं, विधायक कंसाना ने मामले की जांच की मांग की है।

kamalnath

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर जिले के पुलिस जवान सोमवार की रात को चंबल नदी के पुल पर गश्त कर रहे थे। यह पुल मुरैना जिले से लगा हुआ है। इसी दौरान कुछ लोगों ने दोनों जवानों से मारपीट की और उन्हें अधमरा कर जंगल में छोड़कर भाग गए। पीड़ित पुलिस जवानों ने धौलपुर के सागरपाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

congress

इसमें कांग्रेस के विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे कप्तान सिंह कंसाना के भी साथ में होने का आरोप लगाया गया है। कंसाना और उनके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

congress 1

विधायक कंसाना ने बुधवार को बेटे के किसी भी तरह की मारपीट की घटना में शामिल होने के आरोप को नकारा है। उनका कहना है कि उनका बेटा मौके पर था ही नहीं, इस मामले की जांच की जानी चाहिए।

kamalnath

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक पुत्र और उसके साथियों पर पुलिस ने अवैध रेत खनन के काम में लगे होने का आरोप लगाया है। इसी बीच गश्त कर रहे जवानों को देखकर उनकी मोटर साइकिल को बिना नंबर की कार में सवार लोगों ने रोका और मारपीट की।